शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का जबरदस्त टीजर

मनोरंजन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है और अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का टीजर जारी कर दिया है। एक्शन से भरपूर टीजर इतना जबरदस्त है कि इसमें शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

‘पठान’ का टीजर जारी करते हुए शाहरुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया। इसमें लिखा था, कुर्सी की पेटी बांध लीजिए…पठान टीजर आउट। 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में देखें पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू में। पठान का टीजर एक्शन से भरपूर है। टीजर में शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। जॉन अब्राहम और किंग खान के बीच भी जबरदस्‍त एक्शन देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके बाद किंग खान ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। इससे पहले वह 2018 में आई ‘जीरो’ में आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आए थे। आर माधवन की ‘रॉकेट्री’ में वह कैमियो करते नजर आए थे और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में भी वह कैमियो करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *