पीएम मोदी और विराट कोहली ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना की

स्पोर्ट्स। भारतीय क्रिकेट के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हो गए हैं। रुड़की के पास उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई और उसमें आग लग गई। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है।

पीएम मोदी ने पंत को लेकर किया ट्वीट:-

पीएम मोदी ने ऋषभ पंत के जल्‍द ठीक होने की कामना की है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि,  ख्याति प्राप्त क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे के बारे में जानकार दुखी हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

विराट कोहली और पोंटिंग का ट्वीट:-

विराट कोहली ने ऋषभ पंत को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- गेट वेल सून पंत। आपके जल्द स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वहीं,  आस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने लिखा- मैं बस पंत के बारे में सोच रहा हूं। आशा करता हूं कि आप जल्द ठीक होकर अपने पैरों पर चलते दिखेंगे।

बीसीसीआई ने किया अपडेट:-

बीसीसीआई ने बताया कि ऋषभ पंत के सिर पर दो कट लगे हैं। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। साथ ही उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। पंत की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं उनकी चोटों का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा।

बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है। बोर्ड यह देखेगा कि ऋषभ को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल मिले और उसे इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *