Pure EV ने भारतीय बाजार में नया स्कूटर किया लॉन्च

ऑटो। हैदराबाद की इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी Pure EV ने   भारतीय बाजार में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। आज हम इस खबर में आपको बताएंगे कि इस स्कूटर कीमत फीचर्स इसकी रेंज कितनी होगी। प्योर ईवी की ओर से भारतीय बाजार में नया स्कूटर ePluto 7G Pro लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही स्कूटर को बुक भी करवाया जा सकता है और इसकी डिलीवरी भी कंपनी की ओर से मई में ही शुरू की जाएंगी।

फीचर्स
कंपनी की ओर से इलेक्ट्रिक स्कूटर में राउंड एलईडी डीआरएल, एलईडी हैडलैंप को दिया है। स्कूटर को मैट ब्लैक, ग्रे और वाइट जैसे रंगों में खरीदा जा सकता है। स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चार माइक्रो कंट्रोलर, स्मार्ट बीएमएस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके साथ ही यह स्कूटर ओटीए फर्मवेयर अपडे्टस को भी सपोर्ट कर सकता है।

रेंज
कंपनी की ओर से ePluto 7G Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.4KW एमसीयू के साथ 1.5KW की मोटर दी है। इसमें 3.0 Kwh का बैटरी पैक दिया गया है। जिसे सीएएन आधारित चार्जर के साथ पेश किया गया है। इससे तीन अलग-अलग मोड्स में चलाने का विकल्प मिलेगा। जिससे स्कूटर को 100 से 150 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा।
कीमत
कंपनी द्वारा ePluto 7G Pro प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 94999 रुपये की एक्स शोरुम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *