Realme 10 जल्द होगा लॉन्च…

टेक्नोलॉजी। स्मार्टफोन ब्रांड Realme अपनी नंबर सीरीज जल्‍द बढ़ाने वाला है। इस सीरीज के तहत Realme 10 4G और Realme 10 Pro+ 5G को पेश किया जाएगा। कंपनी अपने नए Realme 10 फोन को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले ही इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई है। Realme 10 4G को 4G कनेक्टिविटी और MediaTek Helio G92 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। फोन के साथ बड़ी बैटरी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

संभावित कीमत:-

Realme 10 को ब्लू और ब्लैक दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। अब तक फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में ही Realme 9 5G को पेश किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये रखी गई थी। उम्मीद की जा रही है कि Realme 10 को भी इसी कीमत पर पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन:-

बता दें कि लीक्स से पहले फोन का एक पोस्टर सामने आया था। इस पोस्टर में Realme 10 सीरीज फोन के कलर और डिजाइन की जानकारी भी दी गई थी। अब इस फोन के अन्य लीक्स भी सामने आए हैं। Realme 10 4G में 6.5 इंच की फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जो 90 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फोन के साथ MediaTek Helio G92 प्रोसेसर मिलेगा।

कैमरा और बैटरी लाइफ:-

Realme 10 के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट भी मिल सकता है। वहीं फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया मिलेगा। Realme 10 4G में 5000 mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *