SAIL में निकली इतने पदों पर भर्ती…

नौकरी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन अवसर सामने आया है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती का हिस्सा बनना चाहते हैं, वे अपना आवेदन स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट sailcareers.com पर जाकर जमा कर सकते हैं। 

इन पदों पर होगी भर्ती:-

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 333 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना निर्धारित है। उम्मीदवारों का चयन सीबीटी मोड की परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को असिस्टेंट मैनेजर, ऑपरेटर कम टेक्नीशियन (बॉयलर ऑप्टर), माइनिंग फोरमैन, सर्वेयर, फायर ऑपरेटर (ट्रेनी) और ऑपरेटर कम टेक्नीशियन (ट्रेनी) समेत विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता और आयु-सीमा:-

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में भर्ती के लिए उम्मीदवारों से पदों के अनुसार अलग-अलग योग्यता और आयु-सीमा मांगी गई है। उम्मीदवारों से आवेदन शुल्क भी पदों के अनुसार मांगे गए हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर लें- SAIL Recruitment 2022

इस तारीख तक कर लें आवेदन:-

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी की गई एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। संस्थान ने आवेदन की आखिरी तारीख 30 सितंबर, 2022 को निर्धारित की गई है। उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले ही अपना आवेदन कर लें।

कैसे करें आवेदन?

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट com पर जाएं।
  • अब होम पेज पर दिखाई दे रहे संबंधित भर्ती के लिए पंजीकरण से जुडे़ लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रेजिस्ट्रेशन करें।
  • अब आईडी पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करें।
  • अब आवेदन पत्र को भरें और दस्तावेजों को अपलोड करें।
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट कर दें।
  • आगे की जरूरत के लिए आवेदन पत्र को डाउनलोड कर के इसका प्रिंट भी निकलवा लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *