फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज डेट आउट…

मनोरंजन। विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म सिनेमाघरों ओटीटी पर रिलीज हो रही है। अब  इस फिल्‍म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित ‘गोविंदा नाम मेरा’ का पोस्टर देखने के बाद से ही दर्शकों की उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है।

‘गोविंदा नाम मेरा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर से स्ट्रीम करेगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के चार पोस्टर शेयर किए गए हैं। पहले पोस्टर में विक्की, भूमि और कियारा नजर आ रहे हैं और इसके साथ लिखा है- गोविंदा की कहानी, नहीं है ये आम कहानी। वहीं, दूसरे पोस्टर में कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं, जिसके साथ लिखा है- आओ और कहो हाई हुकू विद सुकू। तीसरे पोस्टर में भूमि एक कुर्सी पर हाथ में प्लेट लेकर बैठी हैं और कैप्शन में लिखा है- गौरी आ रही है, तैयार हो कि नहीं। सबसे आखिरी में विक्की कौशल का पोस्टर है, जिसमें वह नाच रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- गोविंदा नाम मेरा, नाचना काम मेरा, आ रहा हूं जल्द, अपनी कहानी लेकर।

इस फिल्‍म में विक्की कौशल एक डांसर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसकी पत्नी गौरी का किरदार भूमि पेडनेकर निभा रही हैं। वहीं, कियारा गोविंदा की गर्लफ्रेंड सुकू की भूमिका में नजर आएंगी। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित ‘गोविंदा नाम मेरा’ धर्मा प्रोडक्शन बैनर के तहत बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *