RRR ने फिर लहराया परचम, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में जीते तीन अवॉर्ड

मनोरंजन। साउथ के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर नई कामयाबी हासिल कर रही है। पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में फिल्म के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग जीतकर इतिहास रच दिया, तो अब यह ऑस्कर 2023 की रेस में दौड़ रही है। इस सबके बीच आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में भी अपना परचम लहरा दिया है। फिल्म अलग-अलग श्रेणियों में तीन अवॉर्ड जीतने में कामयाब रही है।

एसएस राजामौली की फिल्म ने देश को फिर से गौरवान्वित किया है। आरआरआर ने हाल ही में आयोजित हुए हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में तीन श्रेणियों में जीत हासिल की। यह अवॉर्ड फंक्शन 12 मार्च को होने जा रहे ऑस्कर से पहले आयोजित हुआ, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत आरआरआर ने तीन अवॉर्ड अपने नाम कर बड़ी जीत हासिल की है।

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म, सर्वश्रेष्ठ स्टंट और सर्वश्रेष्ठ गीत (नाटू नाटू) के लिए अवॉर्ड जीता है। फिल्म का संगीत एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी आरआरआर के लिए ऑस्कर 2023 से पहले यह एक बड़ी उपलब्धि है। ऑस्कर में नाटू नाटू को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट किया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *