सानिया मिर्जा ने यूएस ओपन से नाम लिया वापस

स्पोर्ट्स। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने आगामी यूएस ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी। सानिया ने बताया कि दो हफ्ते पहले उन्हें कनाडा में चोट लगी थी, लेकिन तब उन्हें एहसास नहीं था कि यह कितनी गंभीर है। जब उन्होंने स्कैन कराया तो पता चला कि उनकी कुहनी में गंभीर चोट है और ठीक होने में कई सप्ताह लगेंगे। इसके बाद उन्होंने यूएस ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है और कहा है कि इस चोट की वजह से उनके संन्यास के प्लान में बदलाव होगा।

सानिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा “नमस्कार दोस्तों, एक त्वरित अपडेट। मेरे पास अभी कुछ बहुत अच्छी खबर नहीं है। मैंने दो सप्ताह पहले कनाडा में खेलते समय अपनी कुहनी को चोटिल कर लिया था। उस समय मुझे यह महसूस नहीं हुआ था कि यह कितना बुरा है। जब मुझे कल मेरा स्कैन मिला तो पता चला कि दुर्भाग्य से मैंने अपनी कुहनी का एक टिसू चोटिल कर लिया है, जो मांशपेशियों को हड्डी से जोड़ता है।”

उन्होंने लिखा, “मैं कई हफ्तों के लिए कोर्ट से दूर रहूंगी और यूएस ओपन से हट गई हूं। यह बहुत अच्छा नहीं है। यह खराब समय है और इससे मेरा संन्यास का प्लान भी बदलेगा। आपको इसके बारे में जानकारी देती रहूंगी।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *