Seema Haider: सीमा की बढ़ी मुश्किलें, भारत आकर केस लड़ेगा गुलाम हैदर

Seema Haider: पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा हैदर और उसके पति सचिन मीणा की मुश्किलें जल्‍द ही बढ़ने वाली हैं. दरसअल सीमा के पाकिस्‍तानी पति ने सीमा के खिलाफ भारत आकर मुकदमा लड़ने की बात कहीं है, इसके लिए गुलाम हैदर ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उसने कहा है कि 10 जून को उसे भारत आना था लेकिन वीजा अटक गया. जैसे ही वीजा मिलेगा वह भारत आकर खुद केस लड़ेगा और अपने बच्चों की वापसी के लिए अपील करेगा.  

बता दें कि सीमा हैदर के पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर ने नेपाल में भी सीमा के खिलाफ एक केस दर्ज कराया है. वहीं, पाकिस्‍तान के राष्ट्रीय बाल अधिकार आयोग ने भी बच्चों की वापसी के लिए गुलाम हैदर को मदद का आश्वासन दिया है. 

Seema Haider: सीमा के खिलाफ नेपाल में केस दर्ज

आयोग ने कहा है कि गुलाम हैदर के चारों बच्चों की भारत से वापसी होनी चाहिए, जो सीमा हैदर के हैं. इसके लिए आयोग ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कार्यालय को पत्र लिखा है. इसके अलावा गुलाम ने नेपाल में भी सीमा और सचिन मीणा के खिलाफ केस दर्ज कराया है क्‍योंकि सीमा नेपाल के ही रास्ते भारत में घुसी की थी, जिसके बाद उसने सचिन मीणा से शादी की.

Seema Haider: झूठी और मक्कार है सीमा

वीडियो में गुलाम ने कहा कि तमाम मुश्किलों के बाद भी वह अपने केस से पीछे नहीं हटेगा. साथ ही वीजा की प्रकिया पूरा होते ही भारत आएगा. उसने कहा कि जब तक उसके बच्चे पाकिस्तान नहीं आते, तब तक लड़ता रहूंगा. मैं बच्चों के लिए लडूंगा. सीमा झूठी है, मक्कार है. गुलाम ने कहा, वकील मोमिन मलिक मेरे साथ हैं तो उम्मीद बढ़ी है. वो वीजा और अन्‍य परेशानियों को दूर कर रहे हैं. पाकिस्तान में चीजों को मैं खुद देख रहा हूं. अभी ईद तक तो पाकिस्तान में कुछ नहीं होगा. लेकिन ईद के बाद वीजा का मामला ठीक होगा और फिर मेरा भारत जाने का रास्ता साफ होगा.

इसे भी पढ़ें:- Lok Sabha session: 24 जून से शुरू हो रहा 18वीं लोकसभा का पहला सत्र, सदन में होंगे ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *