BJP जितनी अधिक उठेगी और सफल होगी, उतने ही बढ़ेगें विपक्ष के हमले : पीएम मोदी

नई दिल्‍ली। एक तरफ सत्‍ता पक्ष  पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान करने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी से माफी मंगवाने की मांग की है वहीं दूसरी तरफ विपक्ष गौतम अडानी और हिंडनबर्ग मामले पर संयुक्‍त संसदीय कमेटी की मांग को लेकर अड़ा हुआ है। ऐसे में दोनों पक्षों के शोर शराबे और हंगामे के चलते संसद के दोनों सदनों के कार्यो में अरोध बना हुआ है। जिसके चलते दोनों सदनों की कार्यवाही पूरी तरह से रूक गयी है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संसदीय दल की बैठक में शिरकत की। संसद के पुस्तकालय भवन में आयोजित मीटिंग में पीएम मोदी ने विपक्ष के हमलों से बचने के लिए कड़ी टक्‍कर देने की कही।

संसद भवन के पुस्तकालय भवन में आयोजित मीटिंग में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्य दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के लगातार हो रहे हमलों और आरोपों का जवाब मजबूती के साथ देने और इसके खिलाफ ‘मजबूत लड़ाई’ लड़ने के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने बताया कि पार्टी जितनी अधिक उठेगी और सफल होगी, विपक्ष की ओर से उतने अधिक हमले किए जाएगें।

बीजेपी संसदीय दल की मीटिगं सुबह के वक्‍त संसद परिसर में हुई। मीटिंग में सबसे पहले बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी को 3 पूर्वोत्तर राज्यों में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करने के लिए बधाई दी। पीएम मोदी को त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में पार्टी की जीत के लिए पार्टी नेताओं द्वारा सम्मानित किया गया।

सूत्रों की माने तो पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि भाजपा जितना  ही अधिक सफलता प्राप्त करेगी, दूसरी ओर से हमलो की तादात उतनी ही बढ़ेंगी। इस लिए कड़ी लड़ाई लडने के लिए तैयार रहना होगा। पीएम मोदी की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब संसद में गतिरोध बना हुआ है और विपक्ष अडानी-हिंडनबर्ग मुद्दे पर जेपीसी की मांग कर रहा है और भाजपा ने प्रधानमंत्री का अपमान करने के लिए राहुल गांधी से माफी की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *