नाइट पार्टी के लिए ट्राई करें इस कलर के आउटफिट, मिलेगा हॉट लुक

फैशन। आज-कल पार्टियों का सीजन चल रहा है। कहीं शादी से पहले होने वाली बैचलर पार्टी है तो कहीं कॉकटेल पार्टी। क्लब में भी नए वर्ष की शुरूआत से लगातार पार्टियां हो रही हैं। आगे आने वाले कुछ समय में अब वैलेंटाइन वीक भी शुरू हो जाएगा। जब हर रोज पार्टियां होती हैं। ऐसे में सबसे बड़ी परेशानी होती है कि, रात में होने वाली इन पार्टियों में कपड़े किस रंग के पहनें। जिसमें फोटोज भी अच्छी आएं और साथ में हॉट लुक भी दिखे।

अगर आप भी इस सोच में हैं तो आपकी इस परेशानी का समाधान हमारे पास है। आज हम आपको ऐसे रंगों के बारे में बताएंगे उनको पहन कर आप रात की पार्टी में भी अपना जलवा बिखेर सकती हैं। इन कलरों में फोटोज भी बहुत अच्छे आते हैं। बस इनके साथ कपड़ों के रंगों के हिसाब से मेकअप करें। ताकि आपका लुक कंप्लीट हो सके।

ब्लैक रंग है सबसे बेस्ट :-
यदि आप रात की पार्टी के लिए कपड़े तलाश रही हैं तो ब्लैक एक ऐसा रंग है जिसे पहन कर आप पतली भी लगेंगी और हॉट भी। ब्लैक ड्रेस तकरीबन सभी के पास होती भी है। इसे आप पार्टी में हाई हील्स के साथ कैरी कर सकती हैं।

रेड कलर :-  
लाल एक ऐसा रंग है जिसे आप दिन से लेकर रात की पार्टी तक में पहन सकती हैं। लाल रंग की ड्रेस पहनते वक्त मेकअप का खास ध्यान रखें। इसके साथ रेड लिप्स्टिक काफी अच्छी लगेगी।

गोल्डन ड्रेस :-
रात की पार्टियों के लिए गोल्डन रंग बेस्ट ऑप्शन है। इसके साथ बोल्ड मेकअप आपके लुक को कंप्लीट करेगा। इसके साथ हाई हील्‍स को कैरी कर सकते है।

वेल्वेट फेब्रिक में ग्रीन ड्रेस :-  

यदि आप वेल्वेट कपड़ा पहनना पसंद करती हैं तो इसी कपड़े की ग्रीन रंग की ड्रेस पहन सकती हैं। इसके साथ आपके खुले बाल काफी अच्छे लगेंगे।

सिल्वर ड्रेस :-
सिल्वर रंग की ड्रेस के साथ यदि आप डार्क मेकअप करेंगी तो ये आपके लुक को कंप्लीट करेगा। आप इसमें काफी आकर्षक लगेंगी। इस ड्रेस में आपकी फोटोज भी काफी अच्छी आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *