Bihar Police: शराब तस्कर ने भागने के दौरान दरोगा को कार से कुचला, एक होमगार्ड जवान भी जख्‍मी

Bihar Police: बिहार के बेगूसराय में एक दारोगा की शराब तस्करों ने हत्या कर दी. शराब तस्करों ने भागने के दौरान कार से दारोगा खामस चौधरी को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई जबकि एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. इस घटना के बाद पुलिस (Bihar Police) महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही मौके पर बेगूसराय एसपी पहुंचे और जांच में जुट गए. फिलहाल, पुलिस शराब तस्करों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चल रही है. वहीं, बेगूसराय एसपी ने शराब तस्करों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया है.

Bihar Police: शराब तस्कर ने दारोगा को रौंदा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार की रात नावकोठी थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ऑल्टो कार से कोई व्यक्ति शराब की खेप ले जा रहा है. जानकारी पर कार्रवाई के लिए दारोगा खामस चौधरी (Bihar Police) के नेतृत्व में पुलिस टीम भेजी गई. इसी बीच रात के 12:30 बजे का समय ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस की गाड़ी को छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल के पास लगाकर दारोगा खामस चौधरी अपनी टीम के साथ वाहन जांच करने लगे.

इसी दौरान सामने से आ रही ऑल्टो कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. पुलिस को देखते ही शराब तस्कर ने कार की स्पीड बढ़ा दी. पुलिस टीम ने रोकने की कोशिश की लेकिन तस्कर दारोगा खामस चौधरी और होमगार्ड जवान को टक्कर मारते हुए फरार हो गए. इस घटना में सिर में चोट लगने की वजह से दारोगा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं होम गार्ड जवान की हालत गंभीर बनी हुई है. 

ऑल्टो कार के मालिक गिरफ्तार 

घटना के बाद बेगूसराय के एसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि एसडीपीओ बखरी के नेतृत्व में विशेष टीम बना दी गई है. वहीं, आल्टो गाड़ी के मालिक को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है. 

य‍ह भी पढ़े:- Today Horoscope: मिथुन,कर्क सहित इन राशि वालों को आज रहना होगा सावधान,जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *