ATS Busted ISIS Module: ATS की बड़ी कार्रवाई, 1 महिला समेत 4 संदिग्ध गिरफ्तार

Gujarat news:  गुजरात के पोरबंदर में एटीएस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एटीएस ने आतंकी संगठन ISIS के एक मॉड्यूल का भंड़ाफोड़ करते हुए एक महिला समेत चार लोगो को गिरफ्तार किया है। जबकि एक और शख्स को पकड़ने के लिए कई टीमें अभी भी छापेमारी कर रहीं हैं।

एटीएस ने बताया कि इस मामले में सुमेरा नाम की सूरत की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, गिरफ्तार किए गए चारों लोग ISIS के एक्टिव ग्रुप के सदस्य हैं। छापेमारी के दौरान गुजरात एटीएस को कई प्रतिबंधित चीजें मिली हैं। बताया जा रहा है कि ये चारों ISIS के साथ जुड़ने के  लिए भागने की फिराक में थे। ये सभी एक साल से एक दूसरे के संपर्क में थे और उनके सीमा पार के आकाओं  के इशारों पर रेडिकलाइज हुए थे।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में एनआईए ने मध्य प्रदेश में तीन लोगों को गिरफ्तार कर आईएसआईएस से जुड़े एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। एनआईए ने एमपी पुलिस के एटीएस के साथ खुफिया विभाग के नेतृत्व में एक संयुक्त अभियान में जबलपुर में 13 स्थानों पर रातभर की गई छापेमारी के दौरान इन लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनके पास से धारदार हथियार, गोला-बारूद आपत्तिजनक दस्तावेज और डिजिटल उपकरण भी जब्त किए थे। गिरफ्तार किए गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *