Poonch: मुगल रोड़ पर खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, एक घायल

Poonch accident: जम्‍मू के पुंछ में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हो गया। जहां रविवार की देर रात मुगल रोड पर स्थित पनाड़ क्षेत्र में कश्मीर की तरफ से आ रही कार (जेके02 बीडी 4635) अनियंत्रित होकर 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे प्राथमिक इलाज के बाद जम्मू जीएमसी में रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ परिवार मूल रूप से बारामुला के चंडूसा का रहने वाला है और वर्तमान में जम्मू के त्रिकुटानगर में रहते थे। जहां रविवार की देर रात मुगलरोड पर स्थित पनाड़ क्षेत्र में कश्मीर की तरफ से आ रही कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जैसे ही कार खाई में गिरी, तो वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने कार का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन खाई गहरी होने से कुछ भी दिखाई नहीं दिया।

बताया जा रहा है कि यह कार वित्त विभाग के निदेशक की थी जिसमें हादसे के समय सवार तीन लोगों (पति, पत्नी और बेटे) की मौत हो गई। जबकि बेटी घायल हुई है, जिसे प्राथमिक इलाज के बाद जम्मू जीएमसी में रेफर किया गया है।

सेना और पुलिस उनकी तलाश में देर रात तक जुटी थी लेकिन अंधेरा होने के चलते शव सड़क तक लाना कठिन था, पत्नी का शव बरामद कर लिया गया है। कार में चार लोग सवार थे। मृतकों की पहचान रणवीर सिंह बाली, परविन्दर कौर (पत्नी रणवीर सिंह बाली), इरविन सिंह (बेटा) के रूप में हुई है। वहीं, महरीन कौर (पुत्री) का इलाज चल रहा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *