यूपी में कोहरे का कहर! पेरिफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी बस, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल   

Baghpat Accident: उत्तर प्रदेश घने कोहरे के आगोश में है. घने कोहरे के कारण बागपत जिले में पेरिफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर भयंकर सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि करीब 15 यात्री घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में ले जाया गया है.  

Baghpat Accident: जानें पूरा मामला

मिली जानकारी कि मुताबिक, बागपत जिले के खेकड़ा के पास पेरिफेरल एक्‍सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह भीषण हादसा हो गया. यहां ट्रक और ट्रैवलर बस के बीच टक्‍कर हो गई. जिसमें में करीब 15 लोग घायल हो गए. वहीं, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके  पर चार सरकारी एम्बुलेंस पहुंची. सभी जख्‍मी को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.  

बताया गया कि खेकड़ा के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर लकड़ी के ट्रक में पंजाब के श्रद्धालुओं की ट्रेवलर गाड़ी घुस गई. श्रद्धालु वृंदावन से वापस लौट रहे थे. बस में सवार दो महिला श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 अन्‍य घायल हो गए. जिनकों जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 
इस हादसे में सीमा (44) पत्नी सतीश कुमार, मनदीप (38 ) पत्नी बख्शीश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कामना, नेहा अमन, निशु, रीना, नीलम कुमारी, कांता रानी, कुलवंत सिंह, मनीषा, ईशा, ध्रुव सहित 15 घायल हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजवाया. वहीं, दोनों मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  

 ये भी पढ़ें :- UP Weather: घने कोहरे के आगोश में यूपी,मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *