Barabanki: अनियंत्रित होकर तालाब में पलटी कार, मां-बेटे की मौत, चार की हालत गंभीर  

Barabanki: यूपी के बाराबंकी जिले से दर्दनाक सड़क हाइसे की खबर सामने आई है. यहां रामनगर कोतवाली इलाके में गृह प्रवेश कार्यक्रम से वापस जाते समय कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तलाब में पलट गई. कार में सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि अन्‍य कई घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार, मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के काफी मशक्कत के बाद कार के फंसे सभी को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें :- IPL Auction 2024: खिलाड़ियों की नीलामी आज, 10 टीमों के पास कुल 77 जगह खाली, 333 खिलाडियों पर लगेगी बोली

रामनगर के चंदनापुर के रहने वाले दिनेश ने रानी बाजार कस्बे में अपना नया घर बनवाया था. सोमवार को नए मकान में गृह प्रवेश का कार्यक्रम था. देर रात करीब 11 बजे दिनेश के परिवार के लोग वैगनआर कार से चंदनापुर गांव लौट रहे थे. बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर अंबिका स्कूल के निकट कार अचानक अनियंत्रित हो गई और हाईवे किनारे बने अमृत सरोवर तालाब में जा गिरी.  शोर शराबा सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस-एंबुलेंस को सूचना दी. कार में सवार सभी आठ लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और सीएचसी रामनगर पहुंचाया. यहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन तब तक नीलम (40) पत्नी पप्पू व उसके पुत्र अमन (11) की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- चीन में भूकंप के जोरदार झटके, ऊंची-ऊंची इमारतें मलबे में हुई तब्‍दील, 111 की मौत

हालत गंभीर होने से दीपू की पुत्री अर्पिता (10), अनामिका (13), आकांक्षा (8), अंजली (7) को लखनऊ रेफर कर दिया गया. वहीं, दीपू और उसकी पत्नी शारदा की हालत ठीक है. इंस्पेक्टर रत्नेश पांडेय ने बताया कि कार को हाइड्रा की मदद से बाहर निकला गया है. अभी चार बच्चों की हालत नाजुक है.  

ये भी पढ़ें :- यूपी पुलिस भर्ती के लिए इसी सप्‍ताह से शुरू होगी प्रक्रिया, नई परीक्षाओं में लागू होगा नॉर्मलाइजेशन सिस्‍टम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *