Bareilly: पड़ोसी के झोपड़ी पर गिरी मकान की दिवार, एक ही परिवार के पांच लोग दबे, पुत्र-पुत्री की मौत

Bareilly accident today: राज्‍य में बारिश अब कहर बनकर बरस रही है। लगातार भारी बारिश के चलते भारी नुकसान के साथ ही लोगों की जान जाने की भी खबर सामने आ रही है। ऐसे में ही एक ताजा खबर बरेली के फरीदपुर क्षेत्र से आई है। जहां बारिश के दौरान गरीब की झोपड़ी पर पड़ोसी के मकान की दीवार गिरने से दो मसूमों की जान चली गई। वहीं महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। जिन्‍हें जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव खल्लपुर में रविवार की देर रात बारिश के करण राजवीर के मकान की दीवार उमेश कश्यप की झोपड़ी पर गिर गई। जिससे झोपड़ी में सो रहे उमेश के एक बेटे और बेटी की मौके पर ही मलबे में दबकर मौत हो गई। जबकि उमेश, उसकी पत्नी और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

और पढ़े:- Agra news: शिव मंदिर की गिरी छत, मलबे में दबी पूजा कर रहीं कई महिलाएं, एक की मौत

दीवार गिरने से चीख-पुकार मच गई, जिससे सुनकर आसपास के लोग जाग गए और उमेश के झोपडी के पास इक्‍ट्ठा हो गए। उन्‍होंने दीवार का मलबा हटाकर उसके नीचे दबे परिवार को निकाला तथा सभी को सरकारी एंबुलेंस द्वारा फरीदपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां, डॉक्टरों ने उमेश के पुत्र विवेक (5), पुत्री प्रियल (2) को मृतक घोषित कर दिया।

और पढ़े:- Pakistan: पाकिस्तान में बड़ा ट्रेन हादसा, पटरी से उतरी हजारा एक्सप्रेस, 15 की मौत, कई जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *