Mainpuri News: घर में सो रहे पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

Mainpuri murder case news: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां घर में सो रहे पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। आरोपी ने हत्या के बाद खुद केा भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पु‍लिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी के किशनी थाना इलाके का गांव गोकुलपुरा अरसारा में शनिवार की सुबह शिववीर सिंह ने अपने ही दो भाई, बहनोई, भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त कि बंके से काटकर हत्या कर दी है। हत्‍या करने के बाद शिववीर ने खुद को भी गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। जिसमें से तीन घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया।  जिनका इलाज जारी है।

हांलाकि, इस घटना को क्‍यों अजाम दिया गया, इसके कारण का अभी कुछ पता नही चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, गांव गोकुलपुर अरसारा निवासी सुभाष चंद्र यादव के तीन पुत्र शिववीर, सोनू और भुल्लन थे। शुक्रवार को मझले पुत्र सोनू (20) की बरात इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव गंगापुर से लौट कर आई थी।

सभी को पिलाई गई थी नशीली कोल्‍ड ड्रिक

जानकारी के मुताबिक, घर में नई बहू सोनी (20) के आने से खुशियों का माहौल था। शुक्रवार की देर रात एक बजे तक सभी लोग डीजे बजा कर नाच गा रहे थे। रात में शिववीर ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशे की गोली मिलाकर सभी को पिला दी। सभी के बेहोश होने के बाद शिववीर ने बंके से आंगन में सो रहे भाई भुल्लन (20), बहनोई सौरभ निवासी चांदा हविलिया (26), भाई के दोस्त दीपक (20) फिरोजाबाद की हत्या कर दी। इसके बाद छत पर सो रहे सोनू (22) और नवविवाहिता सोनी की बंके से गला काटकर हत्या कर दी। हमले में पिता सुभाष, आरोपी की पत्नी और मामी गंभीर रूप से घायल हो हैं। पांच हत्याएं करने के बाद शिववीर ने घर से कुछ दूर जाकर खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *