Mirzapur: रात को गायब किशोर-किशोरी ने ट्रेन से कटकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

Mirzapur: मिर्जापुर जिले में कटका रेलवे क्रॉसिंग के पास शनिवार सुबह ट्रेन के आगे कूदकर एक किशोर और किशोरी ने आत्‍महत्‍या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों बीती रात से घर से गायब थे। रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव देखकर कोहाराम मच गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे किशोर और किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। जानकारी के अनुसार, कटका गांव निवासी लाला की 16 वर्षीय पुत्री नंदिनी व राजेश का 17 वर्षीय पुत्र लवकुश के बीच अच्छी दोस्ती थी। नंदनी और लवकुश देर रात 12 बजे अपने-अपने घर से गायब हो गए थे और तीन बजे के करीब ट्रेन के आगे कूद गए। कटका रेलवे क्रॉसिंग के पास क्षत-विक्षत शवों को देखने पर गांव वालों ने पुलिस और ग्राम प्रधान को सूचित किया। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शिनाख्त की। इस घटना से दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया कि नंदिनी हाईस्कूल व लवकुश कक्षा 11 का छात्र था। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। पुलिस किशोर और किशोरी के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *