Mau: इस बार दुनियाभर में सुनाई देगी भारत के प्रधानमंत्री की गूंज, पीएम ने NDA प्रत्याशियों के लिए मांगा जनसमर्थन

PM Modi Rally in Mau: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पूर्वांचल के मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि योगी जी ने माफियाओं पर स्वच्छता अभियान चलाया है. पहले जनता डरती थी, अब माफिया थर-थर कांपते हैं. वहीं, मऊ को उन्होंने क्रांति की धरती बताया. 

उन्‍होंने कहा कि पूर्वांचल की धरती तो पराक्रम और क्रांति की धरती है. ये वो इलाका है जहां मंगल पांडेय का साहस है, जहां महाराजा सुहेलदेव का प्रराक्रम है और जहां अमर शहीद चंद्रशेखर जी का साहस है. इस धरती पर भारत इतना दमदार प्रधानमंत्री बनाएगी की उसकी गूंज दुनिया के हर देश में सुनाई देगी. उन्‍होंने कहा कि एक जून को मतदान से पहले हमारा पूर्वांचल भाजपा को जिताने का मन बना चुका है.

आपका हर एक वोट मोदी को मिलेगा

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि पूर्वांचल अब देश का दमदार प्रधानमंत्री चुन रहा है. आपका हर एक वोट मोदी को मिलेगा और इसलिए एक साथ बोलिए फिर एक बार 400 पार. पीएम मोदी ने कहा कि आपका पक्का घर बना रहा है. आज मोदी आपकी प्रॉपर्टी के पक्के कागज यानी करौली बनाकर दे रहा है. इसलिए हमारे सभी देशवासियों ने ठान लिया है इसका मतलब निर्धन है.

सभी जातियों को लूट रहा कांग्रेस

उन्‍होंने कहा कि मोदी पूर्वांचल को इंडी गठबंधन की बड़ी साजिश से सतर्क करने आया है. कांग्रेस सभी जातियों को लूट रहा. इन लोगों का मकसद है दलित, ब्राह्मण, राजपूत, भूमिहार, चौहान, बनिया, यादव, कुर्मी, कुशवाहा, राजभर, आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाएं, तभी इंडी वाले अपने मकसद में कामयाब होंगे.

इसे भी पढ़ें:- Bank Holidays: जून में 10 दिनों के लिए रहेगी बैंकों की छुट्टी, जल्‍द निपटा लें अपने जरूरी काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *