Pratapgarh: अयोध्‍या से दर्शन कर लौट रही कार हादसे की शिकार, दो की मौत-तीन घायल

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में सोमवार की सुबह ही बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार और डंपर की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसके बाद कार में आग लग गई, जिससे कार में सवार पांच इसके चपेट में आ गए. इस दौरान घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उन्‍हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया है.

वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी संख्‍या में लोग जुट गए. बता दें कि यह हादसा प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर सिटी कोतवाली क्षेत्र के सोनावा के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास हुआ. कार हादसे में गंभीर रूप से घायल की पहचान अखिल साहू (18) निवासी चकताना नैनी थाना क्षेत्र प्रयागराज, करेली करेड़ा के सत्यम साहू (24) और विवेक (24) हैं. वहीं, हादसे में मृतक भी प्रयागराज के रहने वाले थे और सभी अयोध्या से दर्शन करके लौट रहे थे. 

Pratapgarh: पुलिस ने बताया कि…

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सोमवार को भोर में चिलबिला पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सोनावा के पास सुल्तानपुर की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार में प्रतापगढ़ की तरफ से जा रहे डंपर ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार पांच व्यक्ति गंभीर घायल हो गए, जिनमें दो व्यक्तियों विकास (24)  पुत्र राजू साहू और अंकित साहू पुत्र सुभाष चंद्र की मौके पर मृत्यु हो गई. फिलहाल, शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस प्रतापगढ़ भेजा है.

इसे भी पढ़े:-ED Raid: झारखंड में ईडी की छापेमारी, मिला नोटों का जरीखा, गिनने के लिए मंगाई गई मशीनें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *