एयरटेल ने निकाला एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट्स ऑफर…

नई दिल्ली। भारती एयरटेल अपने यूजर्स को सस्ती कीमत में राेज 2GB डेटा ऑफर कर रहा है। कंपनी ने इस प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट्स ऑफर निकाला है। जिससे ग्राहक कम कीमत में ज्यादा डेटा का लुत्फ उठा पाएंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। एयरटेल के इस प्लान में 56 दिनों की वैधता के साथ रोज 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है और साथ ही 4 जीबी एक्स्ट्रा डेटा कूपन हासिल कर पाएंगे। यह केवल Airtel Thanks ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर है।

इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है तथा इसके अलावा Prime Video, ऑनलाइन कोर्स, हैलोट्यून, Wynk music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। भारती एयरटेल का 359 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। डेली 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें ऐप एक्सक्लूसिव 2 जीबी डेटा कूपन मिलता है।

इस प्लान में Prime Video, ऑनलाइन कोर्स, हैलोट्यून, Wynk music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। भारती एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है और साथ ही 100 SMS की सुविधा का लुत्फ उठा पाएंगे। इस प्लान में अमेजन Prime वीडियो, फ्री हैलो ट्यून, Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *