ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ जल्‍द लॉन्‍च होगी ये स्मार्टवॉच…

टेक्नोलॉजी। इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस‍ निर्माता कंपनी Zepp Health ने Amazfit GTS 4 Mini को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टवॉच  हाल ही में US में पेश हुई थी। स्मार्टवॉच Amazfit GTS 4 Mini में कई सुधार लाती है जो इसे सफल बनाती है। वॉच के डिजाइन और फीचर्स को खूब पसंद किया जा रहा है। प्रीमियम लुक वाली इस वॉच में कई धमाकेदार फीचर्स हैं। आज के समय में आपके लिए यह वॉच शानदार साबित हो सकती है। आइए जानते हैं Amazfit GTS 4 Mini की कीमत और फीचर्स

Amazfit GTS 4 Mini की कीमत:-  

Amazfit GTS 4 Mini को चार कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक, मिंट ब्लू, मूनलाइट व्हाइट और फ्लेमिंगो पिंक में लॉन्च किया जाएगा। इस वॉच की कीमत 7,999 रुपये है। कंपनी की ओर से लॉन्चिंग डे पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। डिस्काउंट के साथ आप इसे 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Amazfit GTS 4 Mini को अमेजफिट इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑनलाइन प्लेटफार्म अनेजन से खरीदा जा सकता है।

Amazfit GTS 4 Mini स्‍पेशिफिकेशन्‍स:-  

Amazfit GTS 4 Mini में 1.65-इंच की AMOLED स्क्रीन है। यह GTS 4 सीरीज का पहला मॉडल है और इसका AMOLED पैनल GTS 2 Mini से 0.1 इंच बड़ा है। डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले तकनीक भी है। डिस्प्ले स्मार्टवॉच के फ्रेम में झुक जाता है और स्मार्टवॉच पर सिंगल फिजिकल बटन है।

इसके अलावा, Amazfit GTS 4 Mini में हर्ट रेट और SpO2 सहित हेल्थ और फिटनेस की निगरानी के साथ-साथ 120 से अधिक खेल मोड शामिल हैं। स्मार्टवॉच में 270mAh की बैटरी है जो 15 दिनों तक चल सकती है। जब डिवाइस बैटरी सेवर मोड पर होता है, तो इसकी बैटरी 45 दिनों तक बढ़ सकती है जो कि काफी प्रभावशाली है।

Amazfit GTS 4 Mini की डिजाइन और बैटरी:-  

GTS 4 Mini स्मार्टवॉच में 1.65 इंच की एमोलेड स्क्रीन देखने को मिलती है, जो 336×384 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इस वॉच में 309ppi पिक्सल की डेंसिटी (Density) और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर्स (AOD) दिया गया है। वॉच में एल्युमिनियम एलॉय मिडिल फ्रेम के साथ ब्लूटूथ v5.2 की कनेक्टिविटी दी गई है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच में 5ATM की रेटिंग दी गई है। वॉच में बिल्ट-इन Amazon Alexa वॉइस असिस्टेंट मिलता है। Amazfit GTS 4 Mini में 270mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि नॉर्मल यूज में इसे 15 दिनों तक चलाया जा सकता है, वहीं बैटरी सेवर मोड में यह 45 दिनों का बैटरी बैकअप देती है। वॉच 9.1mm अल्ट्रा स्लिम है और इसका वजह 19 ग्राम है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *