थ्रिलर से भरपूर है राजकुमार राव की ‘हिट:द फर्स्ट केस’

मनोरंजन। राजकुमार राव बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों मे गिने जाते है जो किरदारों के हिसाब से रंग बदलने मे माहिर है और यही कारण है की जनता के बीच राजकुमार राव का एक तगड़ा फैन बेस बन चुका है। राजकुमार राव एक ऐसे कलाकार है जो किसी किरदार को एक बार पकड़ ले तो दर्शकों को खुश किये बिना नही मानते और इसी वजह से दर्शक हर वक्त राजकुमार राव को एक नई फिल्म के अंदर एक नये अवतार मे देखने के लिए आतुर रहते है।

राजकुमार राव के मुख्य किरदार वाली फिल्म ‘हिट:द फर्स्ट केस’ रिलीज़ हो चुकी है। जिसमे राजकुमार राव एक जाबांज पुलिस अफसर की भूमिका मे बदमाशो का खात्मा करते नजर आ रहे है इसके अलावा फिल्म मे सान्या मल्होत्रा भी है जो राजकुमार राव की पत्नी के किरदार मे दिखाई देगी। मशहूर निर्देशक शैलेश कोलानु द्वारा निर्देशित फिल्म हिट द फर्स्ट केस साल 2020 मे रिलीज हुई क्राइम ड्रामा फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है जिसे उसी नाम से रीमेक किया गया है।

कहानी:-

होमिसाइड इंटरवेशन टीम ‘हिट’ का एक वरिष्ठ अधिकारी विक्रम जो की बहुत ही शातिर दिमाग और खूब चालाक भी है इसी कारण विक्रम किसी भी केस को चुटकियों मे हल करने के लिए जाना जाता है। विक्रम बारीक से बारीक सुराग के बलबूते पर ही केस को सॉल्व कर देता है। शुरुआत मे विक्रम को एक महिला का केस सौपा जाता है जो की हाईवे से अचानक लापता हो जाती है।

विक्रम की कड़ी जाँच के बाबजूद महिला का केस सुराग न मिलने की वजह से पेचीदा होता चला जाता है। आगे फिल्म दिखाया जाता है की विक्रम एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है और वो छ महीने की छुट्टी ले लेता है। लेकिन इसी बीच विक्रम की पत्नी भी उसी महिला की तरह गायब हो जाती है जिस कारण विक्रम पहले से ज्यादा बौखला जाता है अब इन किड्नेपिंग के पीछे किसका हाथ है और विक्रम उन लोगों तक कैसे पहुँचता है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

कास्‍ट:-

फिल्म कि कहानी दमदार है जिसमे कूट कूट के सस्पेंस और थ्रिल डाला गया है हिट मे कई ऐसे किरदार है जो थियेटर से बाहर निकलने के बाद भी याद रह जाते है विशेष रूप से विक्रम का किरदार राजकुमार राव ने विक्रम के लीड रोल मे गजब का काम पेश किया है उनके किरदार मे एक अलग ही वजन दिखता है। उनके द्वारा दिया गया हर एक सीन तारीफ के लायक है।

इनके अलावा सान्या मल्होत्रा ने विक्रम की पत्नी की भूमिका मे एक अलग ही छाप छोड़ी है उन्होंने अपने किरदार को अपनी मेहनत से जान डाल दी। सपोर्टिंग कास्ट की बात करे तो मिलिंड गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नर्वेकर ने अपने किरदारों मे दमदार एक्टिंग पेश की है मुख्य किरदारों के अलावा सपोर्टिंग कास्ट की मेहनत फिल्म के अंदर रंग लाई है फिल्म का म्युज़िक काफी सस्पेंस क्रिएट करता है जो पूरी फिल्म मे कानों को ठंडक पहुँचाने का काम करता है। फिल्म मे कुछ इमोशनल सीन और डायलॉग भी हो जो इसे फूली एंटरटेनर बनाती है अगर राजकुमार राव की यह फिल्म साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक न होती तो बॉक्स ऑफिस के पुराने सभी रिकॉर्ड टूट जाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *