अब ओटीटी पर रिलीज होगी ‘रॉकेट्री’

मनोरंजन। आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने कुल 40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। सिनेमाघरों में 2 जुलाई को दस्तक देने वाली यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। अमेजन प्राइम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

कब आएगी फिल्म?
अमेजन प्राइम ने ट्वीट कर बताया है कि, ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हालांकि ट्वीट में यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि फिल्म सभी प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगी या नहीं। बता दें कि अमेजन प्राइम ने हाल ही में ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को ‘पे पर व्यू’ पर रिलीज किया था। जिसके तहत फिल्म देखने के लिए प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों को भी कुछ पैसे पे करने पड़ रहे थे।

क्या हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म?
अमेजन प्राइम द्वारा किए गए ट्वीट में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ किस भाषा में रिलीज होगी। हालांकि ट्वीट में शेयर किए गए पोस्टर में हिंदी भाषा का जिक्र नहीं किया गया है। पोस्टर में सिर्फ तमिल, कन्नड़, तेलुगू और मलयालम भाषा का ही जिक्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *