भारत में लॉन्च हुई OnePlus की पहली स्‍मार्टवॉच…

टेक्नोलॉजी। OnePlus ने Nord सीरीज के तहत अपनी पहली स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch को लॉन्च कर दिया है। OnePlus Nord Watch को सबसे पहले भारत में ही लॉन्च किया गया है। OnePlus Nord Watch के साथ 1.78 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा OnePlus Nord Watch में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर समेत कई सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। OnePlus Nord Watch के साथ महिलाओं के पीरियड को भी ट्रैक करने का फीचर दिया गया है।

कीमत:-

OnePlus Nord Watch की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इसे डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में पेश किया गया है। OnePlus Nord Watch की बिक्री 4 अक्‍टूबर से अमेजन और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर से शुरू होगी। Axis बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 500 रुपये की छूट मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन:-

OnePlus Nord Watch में 1.78 इंच की HD एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। वॉच के राइट साइड में एक बटन दिया गया है। इसमें SF32LB555V4O6 प्रोसेसर है और यह वॉच RTOS से लैस है।

OnePlus Nord Watch में इनबिल्ट GPS भी दिया गया है जो कि 3-एक्सिस एक्सेरीलोमीटर के साथ आता है। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ स्ट्रेस मॉनिटरिंग और SpO2, स्लीप ट्रैकिंग भी है। इसके साथ 105 स्पोर्ट्स मोड का भी सपोर्ट है।

OnePlus Nord Watch में ब्लूटूथ 5.2 है और इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसमें एक वाइब्रेशन मोटर भी दिया गया है। OnePlus Nord Watch के साथ 230mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *