अब घर बैठे वीडियो कॉल पर रिपेयर होंगे गैजेट्स

टेक्नोलॉजी। Xiaomi इंडिया ने अपनी कस्टमर सर्विस का विस्तार किया है। शाओमी के यूजर्स को अब वीडियो कॉल के जरिए भी कस्टमर सर्विस का लाभ ले सकेंगे। Xiaomi ने ग्राहकों के लिए live video support की सुविधा शुरू की है जो कि स्मार्ट टीवी, रोबोट, वैक्यूम क्लिनर और स्मार्ट वॉटर प्यूरीफायर के लिए है।

वीडियो सपोर्ट के जरिए एक्सपर्ट ग्राहकों की समस्या का समाधान करेंगे। वीडियो कस्टमर सर्विस का लाभ Xiaomi और Redmi दोनों यूजर्स को मिलेगा। शाओमी ने कहा है कि यदि कोई प्रोडक्ट वारंटी में है और वीडियो कॉल के जरिए समस्या का समाधान नहीं होता है तो कंपनी ग्राहक को नया प्रोडक्ट भेजेगी।

नई सर्विस पर शाओमी इंडिया के प्रेसिडेंट मुरलीकृष्णन बी ने कहा, “हमने हमेशा अपनी ऊर्जा और प्रयासों को लंबे समय तक चलने वाले उपभोक्ता संबंध बनाने और नवीन, डिजिटल-प्रथम ग्राहक सहायता सेवाओं की पेशकश करने पर केंद्रित किया है। ‘लाइव वीडियो सपोर्ट’ के लॉन्च के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को एक त्वरित समाधान प्रदान करना चाहते हैं जो एक सहज अनुभव प्रदान करता है और उनके दैनिक जीवन को बाधित नहीं करता है। Xiaomi India में हमारे लिए, ग्राहकों की संतुष्टि और सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है, और हम इनोवेशन करना जारी रखेंगे और उन्हें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सेवा अनुभव प्रदान करेंगे।”

शाओमी की वीडियो कॉल कस्टमर सर्विस 11 भाषाओं में मिलेगी जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, तमिल और गुजराती आदि शामिल हैं। कंपनी का एआई बॉट 24×7 उपलब्ध रहता है। शाओमी का AI Bot हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध है। शाओमी के पास Xiaomi Service+ एप भी है जो ग्राहकों को पहले से सुविधाएं दे रहा है। इस एप से नजदीकी सर्विस सेंटर के बारे में भी जानकारी मिलती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *