इंगेजमेंट लुक के लिए ट्राई करें ये स्टाइलिश गाउन…

फैशन। हर किसी के लिए शादी का दिन सबसे खास होता है। इस दिन के लिए हम अनगिनत तरह की तैयारियां भी करते हैं। बात अगर इंगेजमेंट सेरेमनी की करें तो अधिकतर लड़कियां इस दिन गाउन पहनना पसंद करती हैं। आजकल गाउन के भी नए-नए डिजाइन मार्केट में नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं इंगेजमेंट के लिए स्‍टाइलिश गाउन-

स्टोन वर्क ऑर्गेंजा गाउन:-

आजकल ऑर्गेंजा गाउन काफी चलन में हैं। इसमें स्टोन वर्क किया जाता है। अगर आपका बॉडी टाइप थोड़ा भारी है यानी आप अगर प्लस साइज हैं तो इस तरह का गाउन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। वैसे तो ये एक डिजाइनर गाउन है, लेकिन आप इस तरह का गाउन लोकल डिजाइनर की मदद से भी बनवा सकती हैं।

ऑफ शोल्डर रफल डिजाइन गाउन:-

अगर आप बोल्ड लुक कैरी करना चाहती हैं तो इस तरह के नेट गाउन के साथ रफल शोल्डर डिजाइन गाउन चुन सकती हैं। अगर आपकी हाइट कम है तो आप इस तरीके का गाउन चुनें। ऐसे गाउन के साथ आप मेकअप के लिए सॉफ्ट कलर पैलेट को ही चुनें। ज्वेलरी के लिए पर्ल स्टड्स को चुन सकती हैं।

फ्लेयर्ड नेट गाउन:-

अगर आपका बॉडी टाइप स्किनी है तो आप ऐसे गाउन को चुनें और फ्लेयर के लिए नेट की स्लीव्स का इस्तेमाल करें। साथ ही ऐसे ऑउटफिट के साथ आप मेकअप को न्यूट्रल रखें और ज्वेलरी को भी मिनिमल ही रखें ताकि आपका लुक क्लासी नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *