तापसी पन्नू की फिल्म ‘ब्लर’ ओटीटी पर होगी रिलीज

मनोरंजन। एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू की फिल्म ‘ब्लर’ सीधे ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। तापसी पन्‍नू ने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। जी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘ब्लर’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अजय बहल द्वारा निर्देशित ‘ब्लर’ का प्रीमियर हिंदी में जी5 पर 9 दिसंबर को होगा।

तापसी पन्नू ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘जो नजर आता है उससे कहीं अधिक हमेशा रहता है।’ अजय बहल और पवन सोनी द्वारा लिखित ‘ब्लर’ की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में तापसी पन्नू गायत्री का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है।

फिल्म में तापसी एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं। तापसी पन्नू ने कहा, ‘थ्रिलर मेरी फिल्मोग्राफी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और ब्लर एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जो मुझे पसंद आई इसलिए जब विशाल ने इस प्रोजेक्ट के लिए मुझसे संपर्क किया तो मैंने तुरंत हां कर दी। लगभग आधी फिल्म को ब्लाइंड फोल्ड करके शूट करने के बाद मैं बहुत सारी यादें और असली चोटें घर वापस ले जा रही हूं, जिसने मुझे स्पष्ट दृष्टि को और भी अधिक महत्व दिया। सेक्शन 375 के बाद मैं वास्तव में अजय सर के साथ काम करने के लिए उत्सुक थी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *