बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘भेड़िया’ का जलवा

मनोरंजन। बॉक्स ऑफिस पर काफी दिनों के बाद दो हिंदी फिल्मों में जबरदस्त टक्‍कर देखने को मिल रही है। इस बार दृश्यम 2 और भेड़िया जबरदस्त कमाई कर रही हैं। भेड़िया की ओपनिंग भले ही कुछ धीमी रही हो लेकिन वीकएंड पर इस फिल्म ने भी जबरदस्‍त कमाई की है। चलिए जानते हैं इस वीकएंड पर कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है-

भेड़िया:-
वरुण धवन की भेड़िया को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। ओपनिंग डे पर ही अपने बजट से 10 फीसदी ज्यादा कमाई करने वाली भेड़िया ने तीसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार रविवार को इस फिल्म ने 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 28.05 करोड़ रुपये हो गई है।

दृश्यम 2:-
आज से करीब सात साल पहले आई अजय देवगन की दृश्यम दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद ये तय हुआ कि दृश्यम 2 भी आएगी तो फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई दृश्यम 2 अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। शानदार ओपनिंग लेने के बाद फिल्म दूसरे वीकएंड पर भी शानदार कलेक्‍शन कर रही है। कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार दूसरे रविवार को दृश्यम 2 ने 16.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 143.43 करोड़ रुपये हो गई है।

कांतारा:-
पीरियड-एक्शन-थ्रिलर फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। जंगल की रोमांचक कहानी को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो कांतारा ने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 402.52 करोड़ रुपये हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *