न्‍यू ईयर पार्टी में ग्‍लैमरस दिखने के लिए ट्राई करें ये आउटफिट

फैशन। न्‍यू ईयर ईव पर ज्‍यादातर लोग पार्टी और खूब मौज मस्‍ती करते हैं। ऐसे में पार्टी के लिए सही ड्रेस का चुनाव चैलेंजिंग हो जाता है। कई बार हम इस बात को लेकर कन्‍फ्यूजन में रहते हैं कि ग्‍लैमरस लुक के लिए मिनी और ग्‍लिटरी ड्रेस का चुनाव सही होगा या सेलिब्रेशन के लिए कुछ स्‍पेशल ड्रेस। ऐसे में हम आपके लिए यहां कुछ ऐसे ड्रेस आइडियाज लेकर आए हैं, जिसे ट्राई कर आप ट्रेंडी दिख सकती हैं। आइए जानते हैं न्‍यू ईयर ईव पार्टी के लिए ट्रेंडी आउटफिट आइडियाज़-

गो ग्रीन:-

आप अगर पार्टी में ग्‍लैमरस दिखना चाहती हैं तो एमराल्ड ग्रीन कलर इन दिनों काफी ट्रेंड में है। आप इस रंग का ग्‍लीटरी टॉप या ड्रेस ट्राई करें और इसके साथ अपने फैशन सेंस को एक्‍सप्‍लोर करें।

मेटैलिक रेड स्‍वेटर:-

बोल्‍ड लुक के लिए आप मेटैलिक रेड कलर का स्‍वेटर ट्राई कर सकती हैं। इसे आप ब्‍लैक जींस या टाइट्स के साथ पेयर करें और पार्टी के लिए वाइब्रेंट मेकअप करें।

वाइन कलर शिमरी ड्रेस:-

अल्‍ट्रा फेमिनिन लुक के लिए आप वाइन कलर का शिमरी ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इसे आप ब्‍लैक जींस, टाइट के साथ और बीडेड सैंडल के साथ पेयर करें। इसके साथ आप व्‍हाइट जैकेट ट्राई कर सकती हैं जो आपको रातभर गर्म रहने में मदद करेगा।

वन शोल्‍डर जम्‍पसूट:- 

एक्‍स्‍ट्रा ग्‍लैम लुक के लिए आप वन शोल्‍डर जम्‍प सूट ट्राई कर सकती हैं। अगर आप साटन फैब्रिक की ये ड्रेस पहनती हैं तो ये आपको कंप्‍लीट लुक देगा। इसके साथ लॉन्‍ग ईयर रिंग काफी ग्‍लैमरस दिखेगा।

सेक्विन स्‍कर्ट:-

आप पार्टी में खास दिखने के लिए ओवर साइज स्‍वेटशर्ट या स्‍वेटर के साथ चमकीले सेक्विन स्‍कर्ट ट्राई कर सकती हैं। इसे आप ब्‍लैक बूट के साथ पेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *