वसंत पंचमी पर इन एक्‍ट्रेस की तरह पीले कपड़ों को करें स्‍टाइल

फैशन। वसंत पंचमी का त्‍योहार जल्‍द ही आने वाला है। मां सरस्‍वती को समर्पित इस खास दिन पर छात्र- छात्राएं पूजा-पाठ करते हैं और सज-धज कर मां के दर्शन के लिए पंडालों आदि में घूमने जाते हैं। इस दिन पीले कपड़े पहनने का रिवाज़ वर्षों से चला आ रहा है। अधिकतर लड़कियां इस दिन साड़ी पहनना पसंद करती हैं, लेकिन अगर आप एक जैसे कपड़े पहनकर बोर हो चुकी हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो इस बार बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह पीले कपड़ों को स्‍टाइल करें-

1.सारा अली खान ने खूबसूरत जरी वर्क वाला पीले और गोल्‍डन कलर का सलवार सूट पहना है और इसके साथ हरे रंग स्‍टोन वाली झुमकी को स्‍टाइल किया है। माथे पर छोटी सी बिंदी और खुले बाल में सारा काफी खूबसूरत और देसी गर्ल लग रही हैं। अगर आप साड़ी में सहज नहीं रह पाती हैं तो सारा की तरह वसंत पंचमी के दिन गॉर्जियस सलवार सूट ट्राई कर सकती हैं।

2.अगर आप सरस्‍वती पूजा के दिन क्‍लासी साड़ी ट्राई करना चाहती हैं, लेकिन इसके साथ ग्‍लैमर का तड़का भी चाहती हैं तो टीवी अदाकारा दिव्‍यांका त्रिपाठी दहिया के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। साउथ साड़ी में दिव्‍यांका काफी खूबसूरत दिख रही हैं। ब्‍लैक और डार्क येलो रंग के इस साड़ी के साथ अभिनेत्री ने चोकर और कान में टप्‍स स्‍टाइल किया है और बालों को टाइट बांधकर डो बनाया है। बंद गला और बाजू तक की स्‍लीव वाले ब्‍लाउज में दिव्‍यांका बिल्कुल अलग दिख रही हैं।

3.वसंत पंचमी के दिन अगर आप अपनी साड़ी को नया लुक देना चाहती हैं तो शिल्‍पा शेट्टी के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। आप अपनी किसी भी साड़ी के साथ डिजाइन ब्‍लाइट मैंच कर लें और ज्‍वेलरी के रूप में गले में चोकर, मांगटीका और मैचिंग का कमरबंद पहनें। ये आपके लुक को अलग बनाएगा।

4.अगर आप बसंत पंचमी के दिन क्‍लासी और ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं तो अभिनेत्री विद्या बालन के इस लुक को ट्राई करें। आप अपनी किसी भी साड़ी के साथ गजरा, बिंदी लगाकर तैयार हो सकती हैं। वसंत पंचमी का ये लुक एवरग्रीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *