ऑफिस के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

रिलेशनशिप। अधिकतर लोग वेलेंटाइन ड पर पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। लेकिन कामकाजी लोग ऑफिस के बिजी शेड्यूल के कारण चाहकर भी पार्टनर को समय नहीं दे पाते हैं। अगर आपको भी वेलेंटाइन डे मनाने के लिए ऑफिस से छुट्टी नहीं मिल रही है तो कुछ ईजी टिप्स ट्राई करके आप पार्टनर के साथ इस दिन को बेहतरीन बना सकते हैं।

वेलेंटाइन डे पर ऑफिस वर्क के साथ-साथ पार्टनर को स्पेशल फील करवाना थोड़ा चैलेंजिंग हो जाता है। वहीं काफी कशिशों के बाद भी ज्यादातर लोगों को वेलेंटाइन डे पर ऑफिस से लीव नहीं मिल पाती है। आइए जानते हैं ऑफिस के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के कुछ खास तरीके 

हाफ डे करें ट्राई:-

ऑफिस से पूरी छुट्टी ना मिलने की स्थिति में आप हाफ डे लेने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसे में सुबह जल्दी काम पर जाएं और बॉस को शिकायत का मौका दिए बिना ऑफिस का सारा जरूरी काम समय पर निपटा लें। जिसके बाद आप बाकी का दिन पार्टनर के नाम कर सकते हैं।

डेट प्लान करें:-
वेलेंटाइन डे पर ऑफिस के बाद आप पार्टनर के साथ नाइट डेट प्लान कर सकते हैं। ऐसे में पार्टनर के लिए कैंडल लाइट डिनर रखें और ऑफिस के बाद पार्टनर को सरप्राइज देकर पिक करना ना भूलें। साथ ही डिनर के दौरान पार्टनर की फेवरेट डिश ऑर्डर करके आप इस दिन को खास बना सकते हैं।

लंच पर बुलाएं:-
वेलेंटाइन डे पर ऑफिस के काम में बिजी होने के बावजूद आप पार्टनर के साथ लंच कर सकते हैं। ऐसे में पार्टनर को ऑफिस के पास स्थित किसी रेस्त्रां में बुलाएं और पार्टनर की पसंद का खाना जरूर ऑर्डर करें। इससे पार्टनर को काफी स्पेशल फील होगा और ये दिन आपके लिए यादगार बन जाएगा।

तोहफे देना ना भूलें:-
वेलेंटाइन डे पर पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए आप उन्हें कोई खूबसूरत सा तोहफा दे सकते हैं। वहीं ऑफिस में बिजी रहने के दौरान आप पार्टनर के पास गिफ्ट भिजवा सकते हैं। जिससे उन्हें काफी अच्छा महसूस होगा। इसके अलावा पार्टनर से वीडियो कॉल करके आप उन्हें दूर से भी नजदीक होने का अहसास करवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *