साड़ी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए श्रद्धा कपूर के इन लुक्स को करें फॉलो

फैशन। साड़ी एक ऐसा आउटफिट है, जिसे हर कार्यक्रम में पहना जाता है। चाहे शादी हो, पूजा हो या फिर कहीं पार्टी, साड़ी पहन कर आप हॉट के साथ-साथ स्टाइलिश लग सकती हैं। ये आपके हाथ में होता है कि आप साड़ी में खूबसूरत दिखना चाहती हैं या हॉट। कई ऐसी एक्ट्रेस भी होती हैं, जो अक्सर साड़ी में जलवा बिखेरती हैं। इन्हीं में श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। यदि आप भी साड़ी पहनने के लिए कहीं से टिप्स लेने का सोच रही हैं तो एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर का सोशल मीडिया अकाउंट देख सकते हैं।

दरअसल, श्रद्धा कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि साड़ी पहन कर बेहद हॉट लगती हैं। सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा की काफी फैन फॉलोइंग है। जैसे ही वो कोई तस्वीर साझा करती हैं, वैसे ही लोग इन पर प्यार लुटाना शुरू कर देते हैं। यदि आप भी अपने साड़ी कलेक्शन में कुछ नई तरीके की साड़ियां एड करना चाहती हैं तो श्रद्धा कपूर के इन लुक्स से टिप्स ले सकती हैं।

फ्रिल साड़ी :-
हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अर्थी ग्रीन कलर की साड़ी में अपनी फोटोज शेयर की थीं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मांग टीका, हैवी इयररिंग्स, हाथ में हैवी कड़े और हैवी नेकपीस कैरी किए थे। इस पूरे लुक में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इस तरह की साड़ी आज-कल काफी ट्रेंड कर रहा है।

पीच पिंक रंग की साड़ी :-
आज कल इन रंगों की डिमांड बाजार में काफी ज्यादा है। अगर आप किसी कार्यक्रम में साड़ी पहनने का सोच रहीं हैं तो इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी आपको आसानी से बाजार में मिल जाएगी। इसके साथ ब्लाउज का खास ध्यान रखें।

रेड-ऑरेंज साड़ी :-  
कुछ समय पहले श्रद्धा ने लाल और पीले रंग की साड़ी में अपनी फोटोज शेयर की थीं। जिसमें उनका लुक लोगों ने काफी पसंद किया था। इस तरह की कलरफुल साड़ी के साथ आपको कभी ज्यादा ज्वेलरी कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दिन के कार्यक्रमों के लिए इस तरह की साड़ी एक अच्‍छा ऑप्शन है।

रेड साड़ी में :-
लाल रंग की इस साड़ी में श्रद्धा का अंदाज बहुत प्यारा लग रहा है। यदि आप किसी शादी में साड़ी पहनने का सोच रहीं हैं तो इस लुक से इंस्पायर हो सकती है।

बनारसी साड़ी
काफी समय पहले श्रद्धा ने बैंगनी रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके साथ बालों में गजरा और हैवी ज्वेलरी उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहे थे।

पीले रंग की साड़ी :-
एक शादी में शिरकत के दौरान श्रद्धा ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी। जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रहीं थीं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने एक पोटली बैग को कैरी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *