कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ Vivo V27 Series इस दिन होगा लॉन्च

गैजेट्स। स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने अपने नए मिड-रेंज फोन सीरीज Vivo V27 Series को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 1 मार्च को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। सोमवार को Vivo ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए Vivo V- Series के नए स्मार्टफोन को भारत में लाने की पुष्टि की है। इस सीरीज के तहत Vivo V27 और Vivo V27 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। Vivo V27 Series को कलर चेंजिंग बैक पैनल और सोनी IMX 776V सेंसर के साथ पेश किया जाएगा।

कीमत :-

Vivo V27 सीरीज को भी पिछले वर्ष के Vivo V25 लाइनअप के सक्सेसर के दौर पर पेश किया जा रहा है। इस फोन के वैनिला वेरियंट को 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। उम्मीद की जा रही है कि नए फोन सीरीज को भी 30 हजार की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा सकता है। वहीं प्रो मॉडल को 40 हजार से कम कीमत में पेश किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन :-

Vivo V27 स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ टीज किया गया है। फोन में डिस्प्ले के साथ होल-पंच कटआउट फ्रंट कैमरा मिलेगा है। कंपनी ने फोन को OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) और ‘ऑरा लाइट पोर्ट्रेट’ मोड के सपोर्ट के साथ Sony IMX766V सेंसर के साथ पेश करने की पुष्टि की है। साथ ही फोन को अपने पुराने मॉडल की तरह ही कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ पेश किया जाएगा। वहीं फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

Vivo V27 को मीडियाटेक डायमेंशन 7200 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं से वीवो वी27 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिल सकता है। बता दें कि Dimensity 8200 5G प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला फोन iQOO Neo 7 5G है। इस फोन को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है।

इस दिन लॉन्च होगी सीरीज :-

नई Vivo V27 Series को भारत में 1 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज को भारत के साथ ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर पहले ही टीज किया जा चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *