पीएम मोदी ने मधुसूदन साईं इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च का किया उद्घाटन

बेंगलूरू। पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक दौरे पर है। पीएम नरेंद्र मोदी चिकबल्लापुर में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की मौजूदगी में मधुसूदन साईं इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के दौरान पीएम ने कहा है कि देश में मेडिकल कॉलेजों की संख्या दोगुनी हो गई है। कर्नाटक में मेडिकल कॉलेजों की संख्या 70 हो गई है। देश में मेडिकल कॉलेजों की संख्या 650 हो गई है। उन्होंने कहा कि भारत ने खुद को विकसित बनाने का फैसला कर लिया है। देश सबकी भागीदारी से आगे बढ़ रहा है। आपको बता दें कि  इस वर्ष चुनावी राज्य कर्नाटक में यह पीएम मोदी का सातवां दौरा है।

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी के ‘अमृत महोत्सव’ में देश ने विकसित होने का संकल्प लिया है। कई बार लोग पूछते हैं कि भारत कैसे विकसित बनेगा? इतनी चुनौतियां हैं, इतना काम है, इतने कम समय में पूरा कैसे होगा? इस सवाल का जवाब है- सबका प्रयास। हर देशवासी के साझा प्रयासों से ये संभव होने वाला है। उन्‍होंने कहा है कि बीते 9 वर्षों में भारत में स्वास्थ्य सेवाओं के लिए बहुत ईमानदारी से और बहुत कुशलता से काम करने की कोशिश की है। देश में मेडिकल एजुकेशन से जुड़े कई सुधार किए गए हैं।

रैली को भी करेंगे संबोधित
पीएम मोदी दावणगेरे के जिला मुख्यालय में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के तहत एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। दावणगेरे के भाजपा सांसद जीएम सिद्धेश्वर के अनुसार, रैली में कुल 10 लाख लोगों के भाग लेने की उम्मीद है। इसको लेकर जीएमआईटी कॉलेज के बगल में 400 एकड़ भूमि में पंडाल लगाया गया है।

 

  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *