अतीक ने तोड़ी चुप्पी कहा सब मेरी वजह से हुआ….., मिट्टी के लिए उसे ले जाने गुहार लगाईं

प्रयागराज। उमेशपाल हत्‍या कांड में बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गया माफिया अतीक अहमद। अदालत में फूट-फूटकर रोने लगा । इसके बाद जब उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया तो अतीक अहमद ने पहले बार अपने बेटे की मौत पर पहली बार चुप्‍पी तोड़ते हुए उसने कहा कि यह सब मेरी वजह से हुआ है. उसने वहां पूछा भी की कहां दफनाया जाएगा। हांलाकि कोर्ट ने उमेश पाल मर्डर केस में अतीक और उसके भाई अशरफ की चार दिन  की पुलिस कस्‍डटी पर भेजने का भी आदेश दिया है। इतना ही नहीं अतीक ने जेल प्रशासन से अपने बेटे अली से मिलने की इच्‍छा जाहिर की थी,  जिसे जेल प्रशासन ने खारिज  कर  दिया है। इसके बाद अतीक जेल की बैरक में फर्श पर बैठ के रोने लगा।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि अतीक अहमद को अपने  किए पर पछतावा भी हो रहा है। उसने कहा है कि सब कुछ मेरी वजह से ही हुआ है। उसने पूछा है कि असद को कहां दफनाया जाएगा। साथ ही प्रयागराज पुलिस से गुहार लगाई है कि असद की मिट्टी के लिए उसे ले जाया जाएं।

वहीं झांसी के मेडिकल कॉलेज में असद अहमद और गुलाम के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। मेडिकल कालेज में एक्सरे मशीन मंगाई गई है। वहीं अभी तक दोनो शार्प शूटरों के परिवार का कोई सदस्य मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *