महापौर चुनाव से पहले ‘आप’ की पार्षद सुनीता BJP में हुईं शामिल

 

नई दिल्ली।  दिल्ली नगर निगम के महापौर चुनाव से पहले द्वारका सी. वार्ड से आम आदमी पार्टी  की पार्षद सुनीता आज बीजेपी में हुई शामिल। एमसीडी के महापौर और उप महापौर पदों के लिए 26 अप्रैल को चुनाव होना है। बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सुनीता का पार्टी में स्वागत करते हुए आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी में आम स्वयंसेवकों के साथ ‘‘बंधुआ मजदूर’’ जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

सुनीता के आम आदमी पार्टी को छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने का हालांकि आगामी महापौर चुनाव पर बहुत कम असर होगा। दिसंबर 2022 में हुए एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 134 वार्डों में जीत हासिल कर बीजेपी को मात दी थी। बीजेपी ने 250 वार्ड में से 104 में जीत दर्ज की थी। सुनीता के अलावा आम आदमी पार्टी से पूर्व में, बवाना वार्ड के पार्षद राम निवास पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

पश्चिमी दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के कई अन्य नेता घुटन महसूस कर रहे हैं और उनके जल्द ही बीजेपी में शामिल होने की  आशंका है। सुनीता ने बताया कि उनके बीजेपी खासकर वर्मा के साथ घनिष्ठ संबंध हैं और उन्होंने बीजेपी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने की इच्छा व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *