सपा नेता अजय त्रिपाठी मुन्ना हुए बीजेपी में शामिल

नई दिल्‍ली। बीजेपी ने यूपी निकाय चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगाई हुई है। ऐसे में अन्य दलों के नेताओं का रूझान लगातार बीजेपी की तरफ झुकता हुआ दिखाई दें रहा है। इसी क्रम में आज बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर सपा और प्रसपा में रहे अजय त्रिपाठी ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है।

इस दौरान डिप्टी सीएम ब्रदेश पाठक ने कहा कि “आज बहुत ही हर्ष का विषय है। समाजवादी पार्टी, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सहित कई सामाजिक संगठनों में काम करने वाले बड़े सामाजिक कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेताओं ने बीजेपी की नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में उनके नेतृत्व में आस्था जताते हुए, बताते हुए बीजेपी ज्वाइन पहुंचे करने अपने हजारों कार्यकर्ताओं, साथियों और भाइयों का स्वागत है।”

डिप्टी सीएम ने कहा कि “सब जानते हैं यूपी में बीजेपी की सरकार 2017 से लगातार चल रही है। वर्षो के बाद किसी भी दल की सरकार रिपीट हुई है। 6 वर्षों में प्रदेश में विकास के नए आयाम बना है और कानून व्यवस्था बेहतर हुआ है। आज अपराधियों में खौफ है, हमारी माताएं-बहनें रात में भी अपने घरों से निकल रही हैं। हमारे व्यवसाई शाम को आराम से घर पर जा पा रहे हैं। बड़े-बड़े उद्योगपति भी आज उत्तर प्रदेश की ओर आकर्षित हो रहे हैं।”

उन्‍होने कहा कि “भारत माता को और भी ज्यादा मजबूती देने का निर्णय लिया है। मैं सभी का बहुत-बहुत स्वागत और अभिनंदन करता हूं। सभी साथियों को इस बात का भरोसा दिलाता हूं कि हम सब एक होकर बीजेपी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।”

ब्रजेश पाठक ने कहा कि “विकास का रथ यूपी में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। बीजेपी  के विकास का पहिया यूपी के विकास का पहिया बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और सभी लोग धीरे-धीरे बीजेपी के प्रत्याशियों का मदद करने के लिए अपने घरों से निकलकर के आगे बढ़ रहे हैं। 4 तारीख को जब लखनऊ में चुनाव में एकतरफा चुनाव होगा और पहले और दूसरे चरण में बीजेपी के सभी प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत कर के आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *