Groom Fashion: सेहरा खरीदने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा रॉयल लुक

फैशन। हर किसी की जिंदगी में उसकी शादी का दिन काफी अहम होता है। इस दिन के लिए लोग महीनों पहले से शादी की तैयारियां शुरू कर देते हैं। होने वाली दुल्हनें अपनी शादी के ट्रेंडिंग आउटफिट के लिए मार्केट से लेकर सोशल मीडिया साइट्स तक सब खंगाल देती हैं। वहीं आज के समय में दूल्हे भी अपनी शादी में जलवा बिखेरने के लिए पहले से तैयारी करने लगते हैं। दूल्हे के लुक में सबसे अहम उनका सेहरा होता है।

हर दूल्हे की चाहत होती है कि उसे देखकर लोग यहीं गाना गाएं, दूल्‍हे का सेहरा सुहाना लगता है…। लेकिन, क्या आपको पता है कि सेहरा खरीदते वक्त आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपके लुक को खराब कर सकती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिनको ध्यान में रखकर आपको अपनी शादी का सेहरा तलाशना चाहिए। ताकि आप अपने वेडिंग लुक में एक दम कमाल के लगें।

ऐसे सेहरे हैं ट्रेंड में
यदि आप अपनी शादी में रॉयल लुक अपनाना चाहते हैं तो राजस्थानी पगड़ी एक बेहतर विकल्प है। अगर रंग की बात करें गोरे या गेंहुए रंग के लोगों पर लाल, पीले जैसे रंगों को ले सकते हैं। सांवले रंग पर मैरून, गुलाबी जैसे शेड्स की पगड़ी ज्यादा जचती है।

इसके साथ ही आप अपनी सिंपल कॉटन या सिल्क की रंग-बिरंगी पगड़ी के साथ स्टोन या मोती का ब्रॉन्च भी लगा सकते हैं। इससे दूल्हे का लुक और भी शाही लगेगा। ये देखने में काफी रॉयल लगता है।

फूल या मोती की लड़ी वाले सेहरे काफी क्लासी लगते हैं। आप इसे लाइट रंग के आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान
अगर आप फूलों से सजा सेहरा कैरी करने का सोच रहे हैं तो ध्यान रखें कि इसके फूल एकदम ताजा हों। ये फूल काले नहीं पड़ने चाहिए।

अपने सेहरे के साइज का खास ध्यान रखें। यदि आप ऐसा नहीं करेंगे तो ये पूरे समय खिसकता रहेगा। इससे आपका लुक भी खराब हो सकता है।

अगर आप अपने सेहरे का रंग दुल्हन के आउटफिट से मैच करेंगे तो ये बेस्‍ट रहेगा। फोटोज में भी काफी अच्छा लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *