अपने मंत्रियों के साथ ‘द केरल स्टोरी’ देखने पहुंचे सीएम योगी

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अपने मंत्रियों के साथ लखनऊ के लोकभवन में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखने पहुंचे।  मालूम हो कि ‘द केरल स्टोरी’  पर पिछले दिनों पश्चिम बंगाल सरकार ने इस फिल्म को बैन कर दिया है। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘द केरल स्टोरी’ की स्टार कास्ट और डायरेक्टर से मुलाकात की थी।

फिल्म देखने से पहले डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि ‘द केरल स्टोरी’ को लोकभवन में पूरे कैबिनेट के साथ देखने का अवसर मिल रहा है। हम पश्चिम बंगाल में इस फिल्म से बैन हटाने की मांग करते हैं। आने वाले समय में पश्चिम बंगाल का भी सच लोगों के सामने आएगा.’ पिछले दिनों ही ‘द केरल स्टोरी’ को यूपी सरकार ने टैक्स फ्री किया था।

वहीं कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पता नहीं ‘द केरल स्टोरी’ को क्यों बैन किया जा रहा है, यह फिल्म समाज के जो वास्तविक चित्र हैं जो घटनाएं घटित हुई हैं उस पर बनी है, इस फिल्म से समाज को दिशा मिलेगी, बच्चें सतर्क होंगे, कलाकारों पर बैन लगाना उचित नहीं है। कैबिनेट बैठक के बाद सीएम योगी अपने मंत्रियों के साथ फिल्म देख रहे हैं।

इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन, अभिनेत्री अदा शर्मा ने बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की थी। टीम ने फिल्म को लेकर चर्चा की। निर्माता विपुल शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फिल्म देखने का आग्रह किया था। इस दौरान वीर कपूर भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *