Road Accident: पुल से गिरी बस, 10 की मौत कई घायल

Jammu Kashmir: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर झज्जर कोटली के पास एक बस पुल से नीच गिर गई। जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है, वही 49 लोग घायल हो गए। जिन्‍हे इलाज के लिए जम्‍मू के मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।  मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में मौके पर ही छह लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि चार लोगों की मौत जीएमसी जम्मू में इलाज के दौरान हो गई। मरने वालों बस चालक भी शामिल है। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि बस अमृतसर से वैष्णो देवी (कटरा) जा रही थी। जिसमें करीब 60 लोग सवार थे। बताए जा रहे है कि वो सभी पटना के निवासी है। जैसे ही बस नेशनल हाइवे-44 पर झज्जर कोटली पहुंची, तभी अचानक बस बेकाबू हो गई और पुल से नीचे जा गिरी। जिसमें मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा जम्मू जिले से करीब 15 किलोमीटर दूर झज्जर कोटली के पास हुआ है।

वहीं, सीआरपीएफ अधिकारी बताया कि जैसे ही हमें सुबह इस हादसे की जानकारी मिली। तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। सीआरपीएफ, पुलिस और अन्य टीमें भी यहां हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे। वे शायद कटरा का रास्ता भूल गए और यहां पहुंच गए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *