Bharat gaurav rally: हरियाणा को मिली नई सौगात, नितिन गडकरी ने किया 8 लेन हाईवे का लोकार्पण

haryana news:  हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले ही केंद्र सरकार की ओर से प्रदेश नई सौगात मिली। आज केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बीसवांमील चौक से 890 करोड़ की लागत से दिल्ली से पानीपत तक आठ लेन राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने 11 फ्लाईओवर के निर्माण का लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल,  डिप्‍टी सीएम दुष्यंत चौटाला, सोनीपत से सांसद रमेश चंद्र कौशिक मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री ने रमेश कौशिक का किया धन्यवाद
इस कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में कहा कि  890 करोड़ की लागत से दिल्ली से पानीपत तक आठ लेन नेशनल हाईवे 44 फ्लाईओवर का निर्माण कार्य का पूरा हो चुका है। शुरुआत में जब इसका  निर्माण कार्य का शुरू किया तो पहले ही कांट्रेक्टर फेल हो गया और उसके बाद किसान आंदोलन के चलते आपको काफी तकलीफ हुई। लेकिन मैं आज रमेश कौशिक को धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने लगातार पीछा किया और इसका निर्माण कार्य पूरा करवाया। उन्होंने कहा कि ये हाईवे चंडीगढ़ तक जाने में आपको अच्छी सेवा देगा। वहीं, कहा कि एयरपोर्ट जाने के लिए हम नया रोड बना रहे है, जिसके बाद एयरपोर्ट तक हम 45 मिनट में पहुंच जाएंगे।

केंद्रीय मंत्री की सीएम मनोहर लाल ने की तारीफ
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बीजेपी सरकार के 09 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में नई अनाज मंडी में आयोजित गौरव भारत रैली कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे। यहां इस रैली के दौरान सीएम मनोहर लाल ने संबोधन में कहा कि हमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मार्गदर्शन मिला है। मुख्यमंत्री मनहोरलाल ने मंच से नितिन गडकरी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि हमारी अपेक्षा है कि आप जब भी हरियाणा में आते है तो हमें कुछ नया देंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा का हर जिला नेशनल हाईवे से जुड़ा है। कहा कि नितिन गडकरी जादूगर से कम नही है क्योंकि ये निवेश कराने में कम नहीं है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *