Road Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक घायल

big road accident in jind: पानीपत के जींद-पानीपत नेशनल हाईवे पर आज दोपहर करीब दो बजे एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। बता दें कि जींद-पानीपत नेशनल हाईवे पर एक बाइक और ट्रक की टक्‍कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक आठ साल की बच्‍ची घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गांव खरकड़ा निवासी 42 वर्षीय राकेश की शादी पानीपत जिले के गांव रसूलपुर में हुई थी। राकेश के ससुर की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। राकेश की पत्नी अपने चार बच्चों समेत कुछ दिन पहले ही अपने पिता की मौत के बाद रसूलपुर गांव में गई थी। मंगलवार को तेरहवीं के बाद यह सभी लोग बाइक पर सवार होकर खरकड़ा गांव जा रहे थे।

जब यह लोग बाइक पर जींद-पानीपत नेशनल हाईवे से जींद शहर में प्रवेश करने ही वाले थे तो इनकी बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक समेत सभी लोग सड़क पर इधर-उधर जा गिरे। वहीं, मौजूद स्‍थानीय लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। तुरंत नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। चिकित्सकों ने यहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक आठ वर्ष की बच्ची शीरत को ठीक बताया। उसका भी इलाज किया जा रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इस सड़क हादसे में मृतको में 42 वर्षीय राकेश, उसकी 40 वर्षीय पत्नी कविता, 12 वर्ष की बेटी किरण, 11 वर्ष का बेटा काला तथा पांच वर्ष का बेटा अरमान शामिल हैं। आठ वर्षीय शीरत को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *