Bihar: लखीसराय में बोले अमित शाह, सत्ता के लिए सिद्धांतों को छोड़ने वालों पर भरोसा किया जा सकता है क्या?

lakhisarai: बिहार के लखीसराय में  गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान विपक्षी दलों की एकता पर जुबानी प्रहार किया। गृहमंत्री ने कहा कि ये विपक्षी एकता वाली 20 पार्टियां कौन हैं। ये वही हैं न जिसने 20 लाख करोड़ का घोटाला किया है। जो सत्ता के लिए सारी सिद्धांतों को छोड़ दे, उस पर भरोसा किया जा सकता है क्या। सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पटना आने पर मुझे बताया गया बारिश और आंधी है, मुंगेर नहीं जा पाएंगे लेकिन मैं अशोक धाम की कृपा से यहां आया हूं।

उन्होंने कहा कि मुंगेर वालों को हाथ जोड़कर प्रणाम करने आया हूं। 2024 में सभी की सभी सीटें बीजेपी को दीजिए। पलटू बाबू नीतीश कुमार पूछ रहे थे 9 साल में क्या किया। अरे नीतीश कुमार जिनके कारण सीएम बने, जरा तो लिहाज रखिए। अमित शाह ने कहा कि मोदी के 9 साल गरीबों और भारत की सुरक्षा का सुशासन रहा। मैं यहां हिसाब देने आया हूं। गरीबों के घरों में नल से जल पहुंचा। नीतीश बाबू हमारा हिसाब पूछ रहे हो. गरीबों के घर में सारी सुविधा पहुंचाने का काम मोदी की सरकार किया। पीएम मोदी जहां भी विदेश दौरे पर जाते हैं तो मोदी-मोदी के नारे से गूंजता है।

गृहमंत्री ने कहा कि 9 वर्षों में मोदी जी ने भारत को सुरिक्षत किया है। पहले आतंकी हमले पर सोनिया मनमोहन की सरकार चुप्पी साधे रहती थी। धारा 370 हटाते ही लोकसभा में कुछ सांसद काव-काव करते थे। राहुल गांधी ने कहा खून की नदिया बहेंगी ,लेकिन किसी ने एक पत्थर नही चलाया। मुंगेर में केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी अमित शाह ने दी। उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू आपने क्या किया इसका हिसाब दीजिए। जो हर बार घर बदले क्या उस पर विश्वास किया जा सकता है।

उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार किस तरह लालू यादव और कांग्रेस के साथ मुंगेर में आयेंगे। कांग्रेस 20 साल से राहुल बाबा की लॉचिंग कर रहीं है। बिहार की जनता कभी भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं रहती। जो सत्ता के लिए लालू और कांग्रेस के साथ जा रहे हैं इसी कारण बिहार की कानून व्यवस्था चरमराते जा रही है। गृह मंत्री ने कहा कि गुंडाराज, बालू माफिया, शराब माफिया आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *