Jammu : अनंतनाग में आतंकी हमला, दहशतगर्दो ने दो गैर-कश्मीरी मजदूरों को मारी गोली

Terrorist attack in jammu : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग से एक बेहद ही हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि अंनतनाग में मंगलवार की देर रात आतंकियों ने हमला कर दो बाहरी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें पकड़नें के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन ,आतंकी भागने में कामयाब रहे।

वहीं,पुलिस के मुताबिक, लाल चौक इलाके में देर रात आतंकियों ने दो गैर कश्मीरी मजदूरों को गोली मार दी। इसके बाद आतंकी भाग निकले। इस घटना में घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की।

इसके अलावा आसपास के पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान भी चलाया गया है। वहीं, प्रदेश के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह कायराना हरकत है। लगातार आतंकियों के साजिशे नाकाम हो रही है जिससे वो बौखलए हुए है और हमले कर रहे हैं। किसी भी कीमत पर हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

आपको बता दें कि पांच दिन में यह दूसरा हमला है। इससे पहले 13 जुलाई को आतंकियों ने शोपियां जिले में एसओजी कैंप से 150 मीटर दूर गगरान इलाके में घर में घुसकर बिहार के तीन श्रमिकों को गोली मार दी थी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *