स्‍वाती मालीवाल केस में दिल्‍ली पुलिस का एक्‍शन, CM आवास से गिरफ्तार आरोपी बिभव कुमार

Swati Maliwal Case:  दिल्‍ली पुलिस ने आप सांसद स्‍वाति मालीवाल केस में सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बिभव कुमार पर स्‍वाति मालीवाल ने बदसलूकी और मारपीट के आरोप लगाए हैं. बता दें कि एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही पुलिस बिभव कुमार की तलाश में लगी थी.

सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को सीएम हाउस से ही दिल्‍ली पुलिस ने अरेस्‍ट किया है. सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षा कारणों से पुलिस की टीम उन्‍हें मुख्‍यमंत्री आवास में मौजूद पिछले दरवाजे से अपने साथ ले गई. स्‍वाति मालीवाल मारपीट मामले में गिरफ्तार किए गए बिभव कुमार को पूछताछ के लिए सिविल लाइन पुलिस थाना लाया गया है.

स्‍वाति मालीवाल ने लगाया आरोप

आप सांसद स्‍वाति मालीवाल 13 मई को सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए मुख्‍यमंत्री आवास पहुंची थीं. आरोप है कि वहां अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार ने उनके साथ न सिर्फ बदसलूकी कि बल्कि मारपीट भी की थी. दिल्‍ली पुलिस के आलाधिकारी ने मालीवाल से मुलाकात कर उनसे घटना की जानकारी ली थी. इसके बाद बिभव कुमार के खिलाफ गैरजमानती धारा सहित आईपीसी के अन्‍य सेक्‍शन के तहत केस दर्ज किया गया था.

CM आवास में ही हुई थी घटना

दिल्‍ली महिला आयोग की पूर्व अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में ही कथित तौर पर बदसलूकी और मारपीट हुई थी. अब इस पिटाईकांड में मुख्‍य आरोपी बिभव कुमार को मुख्‍यमंत्री आवास से ही हिरासत में भी लिया गया है.

ये भी पढ़ें :- Heatwave Alert: उत्‍तर-पश्चिम भारत में मुसीबत बढ़ाएगी गर्मी, इन राज्‍यों में हीटवेव का अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *