Aaj Ka Rashifal: आज धनु, मकर समेत इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्‍मत, पढ़ें दैनिक राशिफल

25 October 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 25 अक्‍टूबर को कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और बुधवार का दिन है. इस दिन पुष्य नक्षत्र और शुभा योग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

25 October 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ रोमांटिक मूड में नजर आएंगे. साझेदारी में कोई काम करना आपके लिए अच्छा रहेगा. आप प्रत्येक कार्य को करने में तत्पर रहेंगे. माताजी आपसे किसी बात को लेकर नाराज रहेंगी. आप कामों को लेकर भागदौड़ अधिक करेंगे. 

वृषभ

आज आपको निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. आपको अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर पूरा ध्यान देंगे. आपकी सुख-सुविधाओं में भी इजाफा होगा. धन को लेकर यदि कोई काम रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी. आपको खानपान पर पूरा ध्यान देंना होगा. वैवाहिक जीवन में आपको तालमेल बनाकर चलने की आवश्यकता है. जीवनसाथी की बातों पर भी आपको पूरा ध्यान देना होगा. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.

कर्क

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरे पल व्यतीत करेंगे. आपको किसी विपरीत परिस्थिति में आपको धैर्य बनाए रखना होगा. नौकरी में यदि आपको कुछ समस्या चल रही है, तो आप किसी दूसरी नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आपको किसी से किए हुए वादे को भी पूरा करना होगा.

सिंह  

आज आपको वाणी और व्यवहार पर संयम रखना होगा. आप किसी की कहीसुनी बातों में ना आएं. किसी को धन उधार देने से बचें. आप किसी के मामले में बेवजह ना बोलें. कार्यक्षेत्र में आप लोगों से काम से काम का मतलब रखें, वरना वह आपकी समस्याओं को बढ़ा सकते हैं. आपके दीर्घकालीन योजनाओं को गति मिलेगी.

कन्या

आज आपके मन में प्रेम व स्नेह की भावना बनी रहेगी. आपकी इनकम बढ़ेगी. विद्यार्थियों को शिक्षा से संबंधित कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपके बॉस आपके कामों से खुश रहेंगे और आपको प्रमोशन दे सकते हैं. आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

तुला

आज आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे हो सकते है. माता-पिता से प्रेम व स्नेह बना रहेगा. आपको पिछले किए गए निवेशों से अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी के साथ रोमांटिक मूड में नजर आएंगे. विद्यार्थियों को विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करने के प्रयासों में तेजी लानी होगी.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप उन्नति की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को किसी एक्सपर्ट की राय लेकर ही निवेश करना बेहतर रहेगा. आपको कोई फैसला जल्दबाजी में लेने से बचना होगा. परिवार के सदस्यों के साथ आप सुखद समय व्यतीत करेंगे. आपको किसी पुरस्कार के मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा.

धनु

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. गृहस्थ जीवन में खुशियां भरपूर रहेंगी. आपके लिए अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलना बेहतर होगा. आप किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छे रहेगी. विद्यार्थियों का पढ़ाई-लिखाई से ध्यान भटकने से उन्हें किसी परीक्षा को देने में समस्या आएगी.

मकर

आज आपके इनकम के सोर्स बढ़ेंगे. आपकी आय बढ़ने से आपको खुशी होगी. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी के साथ किसी डिनर डेट पर जा सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों को पहचानना होगा, क्योंकि उनमें कुछ आपके शत्रु हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपके बॉस आपके कामों में वृद्धि कर सकते हैं.

कुंभ

आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने वाला है. यदि परिवार के किसी सदस्य को कोई सलाह देंगे, तो वह उस पर अमल अवश्य करेंगे. संपत्ति को लेकर कोई लड़ाई-झगड़ा बढ़ने की संभावना है. कोर्ट कचहरी से संबंधित मामलों में जीत मिल सकती है. संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है.

मीन

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आ रही समस्याएं काफी हद तक दूर होंगी. आपको अपनी सेहत पर भी पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. यदि आपकी कोई चीज खो गई थी, तो वह भी आपको मिल सकती है. आप किसी को भी बिना मांगे सलाह देने से बचें. किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले आप अपने पिताजी से सलाह अवश्य करें.

इसे भी पढ़े:-  Diwali Calendar 2024: धनतेरस से लेकर भाई दूज तक किस दिन मनाया जाएगा कौन-सा त्‍योहार, पढ़ें पूरी डिटेल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *