Aaj Ka Rashifal: किसे मिलेगी सफलता और किसे रहना होगा सावधान, जानिए सभी राशियों के आज का हाल

11 October 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 11 अक्‍टूबर आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की अष्‍टमी तिथि और शुक्रवार का दिन है. इस दिन उत्तराषाढ़ा नक्षत्र और सुकर्माण योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

11 October 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आपको मनचाहे काम में सफलता हाथ लगेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाने की कोशिश करें, तरक्की के द्वार खुलेंगे.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचना होंगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मिथुन

आज के दिन आपका मन सकारात्मता से भरा रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. खर्चों पर विराम लगाए, वरना काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको अपने खान पान का ध्यान रखना होगा.

कर्क

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपकों अपने रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. कहीं बाहर घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी विवाद में पड़ने से बचें.

सिंह

आज के दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. आज आपको घर परिवार का साथ मिलेगा. कोई नया काम करने से पहले विचार करें, शेयर बाजार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या

आज का दिन आपके लिए थोड़ी परेशानियों वाला रह सकता है.आपकी तरक्की के रास्ते में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. आपको शौक की चीजों से हानि की प्रबल संभावना है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

तुला

आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की संभावना है. आज आपको कार्यक्षेत्र पर अधिकारियों का साथ मिलेगा. विद्यार्थियों के पक्ष में परिणाम आ सकता है.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आपको किसी की बातों में आने से बचना होगा. साथ ही विरोधियों से भी सतर्क रहें. आज माता पिता के सहयोग से आपके रूके हुए काम पूरे होंगे. आज आप किसी लंबी दूरी की यात्रा करने की योजना बना सकते है.

धनु

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज आपको निवेश करने से बचना होगा. आपके नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. आज आपको मित्रों का साथ मिलेगा. निवेश को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. आपको अपने सेहत का विशेष ध्यान रखने की आवश्‍यकता है.

मकर

आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा. आज आप जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे. आपको अपने कामों को लेकर लापरवाही बरतने से बचना होगा. संतान की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

कुंभ

आज के दिन आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपके मन में नकारात्मक विचार आएंगे. ऑफिस में किसी के साथ विवाद करने से बचें. खान पान का विशेष ध्यान रखें.

मीन

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदाई रहेगा. आपको व्यापार में लाभ के संकेत हैं. नौकरी की तलाश पूरी होगी. कोर्ट कटहरी के मामलों में सफलता हाथ लगेगी. संतान की तरक्की के द्वार खुलेंगे.

इसे भी पढ़े:-  

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *