Aaj Ka Rashifal: आज वृषभ, मिथुन और तुला राशि वालों को मिलेगी कोई गुड न्‍यूज, पढ़ें दैनिक राशिफल

25 August 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 25 अगस्‍त को भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि और रविवार का दिन है. इस दिन भरणी योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

25 August 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. आपके मन में शांति रहेगी क्योंकि आप पूजा पाठ में लगे रहेंगे. आपको किसी की कोई बात बुरी लग सकती है. बिजनेस में कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियां पड़ेगी जिन्हें आप खुशी खुशी निभाएंगे.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. इनकम के सोर्स बढ़ने से खुशी होगी. राजनीति में कदम बढ़ा रहे लोगों के कुछ नए विरोधी उत्पन्न हो सकते हैं. माता जी को कोई पैरों से संबंधित समस्या हो तो आप उसमें किसी अच्छे डॉक्टर से परामर्श लें. बिजनेस पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है, उसमें नुकसान हो सकता है.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. आप जोश से भरपूर रहेंगे. कामों को लेकर आप योजना बनाएंगे. नौकरी में कार्यरत लोगों को बॉस की कोई बात बुरी लग सकती है. विदेश में रह रहे किसी परिजन से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. आपको अपने मन में चल रही उलझनों को लेकर पिताजी से बातचीत कर सकते हैं.

कर्क

आज का दिन आपके लिए पद-प्रतिष्ठा को बढ़ाने वाला रहेगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलेगी. आप किसी नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा भी दूर होगी. आप किसी संपत्ति का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें.

सिंह  

आज आपको सोच समझकर कामों को करना होगा. जल्दबाजी में लिया गया कोई निर्णय गड़बड़ी करा सकता है. सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी. परिवार में लंबे समय से कोई गिरावट चल रही थी, तो वह दूर होगी. आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा. आप तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगे.

कन्या

आज आप परोपकार के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने में लगे रहेंगे. आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होगी. आप अपने काम को दूसरों के भरोसे ना छोड़ें. परिवार में लोग आपकी तारीफ करेंगे. कार्यक्षेत्र में अपने यदि किसी पर भरोसा करके कोई बात बतायी, तो वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है. आपको लेनदेन करते समय सावधान रहना होगा.

तुला

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलने से खुशी होगी. किसी को धन उधार दें, तो उसमें पूरी लिखा पढ़ी करके दें, नहीं तो आपके उस धन के डूबने की संभावना है. किसी जमीन जायदाद आदि की खरीदारी करना आपके लिए बेहतर रहेगा.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलेगा. आप अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मिल सकते हैं. किसी जमीन जायदाद आदि की खरीदारी करना आपके लिए बेहतर रहेगा. आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत होगी.

धनु

आज आपके धन धान्य में वृद्धि होगी. आपको अपने ससुराल पक्ष से भी धन लाभ मिल सकता है. आपको किसी के कहने में आकर वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. प्रेम व सहयोग की भावना आपकी मन में बनी रहेगी. नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने के कारण आप किसी स्थान पर जाना पड़ सकता है. किसी कानूनी मामले में आपको अच्छा खासा धन खर्च करना होगा.

मकर

आज आप धार्मिक कार्य से जुड़कर नाम कमाने में लगे रहेंगे. आप अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको यदि कमजोरी या थकान थी, वह भी दूर होगी. जमीन जायदाद से कोई जुड़ा कोई मुद्दा परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की मदद से सुलझाने में कामयाब रहेंगे. आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है. आप किसी से किए हुए वादे को पूरा करेंगे.

कुंभ

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आप अपने मित्रों के साथ मिलकर किसी पिकनिक आदि पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. परिवार में यदि कोई वाद विवाद लंबे समय से पैर पसारे हुआ था, तो वह दूर हो सकता है. किसी सदस्य के स्वास्थ्य में चली आ रही कोई समस्या थी, तो उनके कष्टों में वृद्धि होगी.

मीन

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आप अपने मित्रों के साथ मिलकर किसी पिकनिक आदि पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आपको किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पुरानी छोड़ी हुई नौकरी का ऑफर आ सकता है. 

इसे भी पढ़े:-  Swapna Shastra: सपने में लड्डू गोपाल का दिखे ये रूप तो हो जाए सावधान, जानिए किस स्‍वरूप का क्‍या है मतलब

 (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *